Ticker

6/recent/ticker-posts

दामोह-उमरिया स्टेशन को जोड़ने तीसरी लाइन का हो रहा काम, दो दिन में 16 ट्रेन रद्द

रायपुर। रेलवे कटनी के मुरवाड़ा-बीना, दमोह और उमरिया स्टेशन को तीसरी रेल लाइन से जोड़ रहा है। इसके लिए मंगलवार और बुधवार को 16 एक्सप्रेस ट्रेनें रद्द रहेंगी। तीन ट्रेनों को रूट बदलकर चलाया जाएगा। ट्रेनों के रद्द होने से 26 हजार से ज्यादा यात्रियों को अपनी यात्रा रद्द करनी पड़ेगी।

रेलवे अफसरों का कहना है कि तीसरी लाइन के जुड़ जाने के बाद ट्रेनों की स्पीड़ बढ़ जाएगी। रेलवे की ओर से ट्रेनें रद्द करने का निर्णय लेने साथ ही उन सभी यात्रियों को मैसेज भेज दिया गया है जिन्होंने टिकट बुक की हैं। अफसरों कहना है कि टिकट बुक करते समय ही सभी यात्रियों से मोबाइल नंबर ऐसी स्थिति के लिए ही मांगे जाते हैं।

दो दिन ये ट्रेनें रहेंगी रद्द : बिलासपुर-इंदौर नर्मदा एक्सप्रेस, इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस, जबलपुर-अम्बिकापुर एक्सप्रेस, बिलासपुर-रीवा एक्सप्रेस, दुर्ग-कानपुर एक्सप्रेस, अजमेर-दुर्ग एक्सप्रेस, दुर्ग-निज़ामुद्दीन एक्सप्रेस 27 अगस्त, रानी कमलापति (हबीबगंज)-सांतरागाछी एक्स., चिरमिरी-चंदिया रोड पैसेंजर स्पेशल, चंदिया रोड-चिरमिरी- पैसेंजर स्पेशल, अम्बिकापुर-जबलपुर एक्स., रीवा-बिलासपुर एक्स., कानपुर- दुर्ग एक्स., सांतरागाछी-जबलपुर एक्सप्रेस, दुर्ग-शहीद कैप्टन तुषार महाजन (ऊधमपुर) एक्सप्रेस और निज़ामुद्दीन-दुर्ग एक्सप्रेस 28 अगस्त को रद्द रहेगी।

Post a Comment

0 Comments