Ticker

6/recent/ticker-posts

मुकेश अंबानी का यूजर्स को ‘तोहफा’, लॉन्च हुआ अनलिमिटेड 5जी डेटा वाला सस्ता प्लान

बेशक टेलीकॉम कंपनियों ने प्लान्स महंगे कर दिए हैं लेकिन अब कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए प्लान्स लॉन्च कर रही हैं. रिलायंस ने भी अब प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया और सस्ता 5जी प्लान लॉन्च किया है जिसकी कीमत 200 रुपये से भी कम है, इस प्लान की खास बात यह है कि इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डाटा दिया जाएगा. आइए जानते हैं कि डेटा के अलावा इस प्लान में और क्या-क्या मिलेगा?

198 रुपये वाले इस रिलायंस जियो प्लान के साथ यूजर्स को हर रोज 2 जीबी हाई स्पीड डेटा दिया जाएगा. लेकिन जिन यूजर्स के एरिया में जियो की 5जी कनेक्टिविटी है और जो यूजर्स 5जी मोबाइल यूज करते हैं उन्हें कंपनी की तरफ से अनलिमिटेड 5जी डेटा का फायदा दिया जाएगा. डेटा के अलावा इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर रोज 100 एसएमएस भी ऑफर किए जाएंगे.

198 रुपये वाले इस जियो प्रीपेड प्लान के साथ प्रीपेड यूजर्स को 14 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान के साथ जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री एक्सेस दिया जाएगा.

200 रुपये से कम कीमत में 199 रुपये वाला प्लान भी आपको मिल जाएगा. लेकिन इस प्लान में कंपनी की तरफ से अनलिमिटेड 5जी डेटा का फायदा नहीं मिलेगा. हर रोज 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस के अलावा इस प्लान के साथ भी जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस दिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments