Ticker

6/recent/ticker-posts

'वोट बैंक के लिए बंगाल में हो रही साजिश' गिरिराज सिंह ने ममता पर साधा निशाना

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने मंगलवार को आधार कार्ड का मुद्दा उठाते हुए कहा कि वोट बैंक के लिए ममता सरकार के नेतृत्व में अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों के आधार कार्ड बन रहे हैं. ऐसे में बंगाल में बने आधार कार्ड की फिर से जांच होना जरूरी है.

गिरिराज सिंह ने सीएम ममता पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि बंगाल में एक षडयंत्र के तहत सीएम ममता बनर्जी के नेतृत्व में अवैध लोगों के लिए भी आधार कार्ड बनाये गए हैं. देश के लिए बहुत बड़ा खतरा पैदा हो गया है. इसके लिए बंगाल में गहन जांच होना जरूरी है. 

अवैध घुसपैठियों को दे दीं रेड कार्पेट

केंद्रीय मंत्री ने तीखे स्वरों में आगे कहा कि ममता बनर्जी को वोट का लालच है इसलिए उन्होंने अवैध घुसपैठियों को रेड कार्पेट दे दी है. भारत के लिए, बंगाल के लिए, बंगाल की 'मां-माटी-मानुष' की बात करने वाली ममता बनर्जी आज बंगाल के सारे अस्तित्व को खत्म कर रही हैं. 

दूसरा बांग्लादेश बन जाएगा बंगाल

सांसद गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की घटना पर हैरानी जताते हुए कहा कि बंगाल में लॉ एंड ऑर्डर खराब है, मुख्यमंत्री (ममता बनर्जी) स्वास्थ्य मंत्री हैं. कानून-व्यवस्था उनके हाथ में है और वह सत्ता में हैं. अगर वह इसे नहीं संभाल सकतीं तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. अगर उन्हें सत्ता से नहीं हटाया गया तो बंगाल दूसरा बांग्लादेश बन जाएगा.

Post a Comment

0 Comments