Ticker

6/recent/ticker-posts

इस्पात कर्मचारी को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी ने दी रिटायर कर्मियों को विदाई

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के कर्मियों की सहकारी संस्था इस्पात कर्मचारी को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-6 में विदाई सह संस्था में जमा उनकी निधियों का अंतिम भुगतान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें माह जुलाई-2024 और उसके पूर्व सेवानिवृत हुए भिलाई स्टील प्लांट के कर्मियों को भावभीनी विदाई दी गई। सोसाइटी के अध्यक्ष बृजबिहारी मिश्र व अन्य पदाधिकारियों ने इन सदस्य कर्मियों को शाल/श्रीफल और उनकी जमा पूंजी का खातादेय चेक देकर सम्मानित किया।

शुरुआत में अध्यक्ष बृजबिहारी मिश्र ने कहा कि हमारी सोसाइटी के आधार स्तंभ रहे इन वरिष्ठ कर्मियों का योगदान हमेशा रेखांकित होता रहेगा। उन्होंने जीवन के नए पड़ाव की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सेवानिवृत्ति एक स्वाभाविक प्रक्रिया है लेकिन वरिष्ठ सदस्यों से हमारी सोसाइटी के संबंध हमेशा प्रगाढ़ बने रहेंगे। उपाध्यक्ष इंदरजीत कौर ने वरिष्ठ कर्मियों का सम्मान करते हुए कहा कि इन सभी का अनुभव ही जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है और नई पीढ़ी को मार्गदर्शन के लिए हम हमेशा अपने वरिष्ठ कर्मियों के आभार रहेंगे।

इन सेवानिवृत्त कर्मियों में रेल एंड स्ट्रक्चरल मिल से चंद्रशेखर,दिगंत चतुर्वेदी,मेडिकल से शाहिद हुसैन, रीना शर्मा,डॉ संजय कुमार अनुपम सिंह,एन गुरुनाथन,डॉ सीएस कुरूप, प्लेट मिल से विनोद कुमार मेश्राम, गोवर्धन लाल,एस आर बंधु,आरके सिंह,पर्यावरण प्रबंधन विभाग से अरविंद कुमार,सिंटर प्लांट-2 से श्यामलाल,अमरनाथ,जयपाल सिंह सेंगर,हरविंदर सिंह,मानव संसाधन विभाग से वी रामाराव,स्टील मेल्टिंग शॉप-2 से एन रमेश कुमार,राजेंद्र,नोहर सिंह,स्टील मेल्टिंग शॉप 3 से भवानी शंकर परगनिहा,ब्लास्ट फर्नेस से गुलेश्वर साहू,महेश नादमवर,राम किशन, अरुण कुमार,पावर सिस्टम से असीम कुमार नंदी,लक्ष्मण राव,मर्चेंट एंड वायर रॉड मिल से अप्पाराव,रिसर्च एंड कंट्रोल लैब से किशोर कुमार पाटिल,डब्ल्यू शॉप (एम) से शंकरलाल ठाकुर,फोर्ज शॉप से सुरेंद्र प्रताप सिंह,ट्रांसपोर्ट एंड डीजल से रामप्रसाद,टेलीकम्युनिकेशन से देवाशीष,देवनाथ,पावर एंड ब्लोइंग स्टेशन से  वर्मा,कोक ओवन एंड कोल केमिकल विभाग से सुरेंद्र प्रसाद,धनराज मारकंडे,रिफ्रैक्ट्री इंजीनियरिंग विभाग से भरतलाल साहू,जनरल इस्टेब्लिशमेंट से चेतनलाल,माखनलाल,प्लांट गेराज से रमेश कुमार और सीईडी से अप्पाराव शामिल हैं।

सम्मान के दौरान रिटायर कर्मी भावुक हो गए। इन रिटायर सदस्यों में वी रामाराव,शाहिद हुसैन और रीना शर्मा ने अपना सेवाकाल याद किया और सोसाइटी के साथ जुड़े कई संस्मरण भी सुनाए।  संचालक मंडल के सदस्य जे के गहिने ने भी अपने विचार व्यक्त किए। संचालन प्रबंधक एम मुरलीधर ने किया और अंत में धन्यवाद ज्ञापन संचालक मंडल सदस्य धनंजय चतुर्वेदी ने दिया।

Post a Comment

0 Comments