Ticker

6/recent/ticker-posts

हैदराबाद के लिए आज से इंडिगो की नई उड़ान, फ्लाइट के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू


रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से हैदराबाद के लिए सोमवार से इंडिगो एयरलाइंस की नई फ्लाइट उड़ान भरेगी। इस समय हैदराबाद के लिए सुबह 11.20 और रात 8.55 दो फ्लाइटों का संचालन किया जा रहा है। 72 सीटर तीसरी नई फ्लाइट हैदराबाद से दोपहर 2.20 बजे उड़ान भरने के बाद 3.56 बजे रायपुर पहुंचेगी।

इसके बाद रायपुर से 4.25 बजे उड़ान भरने के बाद शाम 5.50 बजे हैदराबाद पहुंचेगी। ट्रैवल्स एसोसिएशन फेडरेशन ऑफ इंडिया (ट्राफी) के छत्तीसगढ़ अध्यक्ष रमन जादवानी ने बताया कि विमानन कंपनी के निर्देश पर हैदराबाद के लिए नई फ्लाइट के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी गई है।

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से जल्दी ही जयपुर, राजकोट, रांची, सूरत, श्रीनगर और पटना के लिए जल्दी ही फ्लाइट शुरू होगी। त्योहारी सीजन में उक्त शहरों के लिए फ्लाइट शुरू करने की कवायद चल रही है। विमानन कंपनियों के अधिकारी इसके लिए नए डेस्टिनेशन के साथ ही यात्रियों की संख्या का सर्वे करने में जुटे हुए है। इसके आधार पर फ्लाइटों का संचालन शुरू करने का निर्णय लिया जाएगा। बता दें कि नई फ्लाइटों के शुरू करने के लिए ट्रैवल्स संचालकों और छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कामर्स द्वारा कई बार केंद्रीय विमानन मंत्रालय को पत्र भेजा गया है।

Post a Comment

0 Comments