Ticker

6/recent/ticker-posts

तेज रफ्तार कार के टक्कर से युवक की मौत


जगदलपुर। आड़ावाल मार्ग स्थित किशन ढाबा के पास बीती रात एक तेज रफ्तार कार चालक ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी। उसे महारानी अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी कार चालक को हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस ने शव को पीएम के लिए मेकॉज भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि माड़पाल निवासी सूर्य प्रताप सिंह जगदलपुर से अपने घर माड़पाल स्कूटी से जा रहा था। किशन ढाबे के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। घायल सूर्यप्रताप को हॉस्पिटल ले जाया गया, जबकि कार चालक को कोतवाली पुलिस के हवाले किया गया।

घायल की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक 3 भाई बहनों में दूसरे नंबर का था, जबकि विवाहित होने के साथ ही उसका 5 साल का एक बच्चा भी है। सूर्यप्रताप की मौत की खबर से घर में मातम पसरा है। परिजनों का कहना है कि सूर्यप्रताप की मौत की खबर लगते ही मां व पत्नी का बुरा हाल हो गया है।

बार-बार मां बेटे को देखने की जिद कर रही है। वहीं सूर्यप्रताप के पिता भी पुलिस में रह चुके हैं और बड़ा भाई दिल्ली में इंजीनियर है। जबकि सबसे छोटा भाई आर्मी में है। आज सुबह माड़पाल में अंतिम संस्कार करेंगे।

Post a Comment

0 Comments