Ticker

6/recent/ticker-posts

नायब सिंह सैनी को मिली जान से मारने की धमकी, जींद का रहने वाला आरोपी अरेस्ट


नई दिल्ली। हरियाणा पुलिस ने सीएम नायब सिंह सैनी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक शख्स को अरेस्ट किया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि जुलाना में एक व्हाट्सऐप ग्रुप में हरियाणा के मुख्यमंत्री को कथित तौर पर "जान से मारने की धमकी" दी गई थी.

जिस आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट किया है उसकी पहचान जींद जिले के देवरार गांव के मूल निवासी अजमेर के रूप में हुई है. जींद के पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने पीटीआई को बताया कि अजमेर ने 8 अक्टूबर को राज्य में मतगणना के दिन एक व्हाट्सऐप ग्रुप में जान से मारने की धमकी दी थी.

सुमित कुमार ने बताया, "जैसे ही मामला पुलिस के संज्ञान में आया, एफआईआर दर्ज कर अजमेर को गिरफ्तार कर लिया गया." आरोपी के खिलाफ धमकी देने, आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था.

व्हाट्सऐप ग्रुप पर दी थी धमकी

खबर के मुताबिक व्हाट्सऐप ग्रुप 'सोमबीर राठी जुलाना हलका' नाम से बनाए ग्रुप में लिखा कि जो भी हरियाणा का मुख्यमंत्री बनेगा, उसे मैं गोली मार दूंगा. जिस तरह से महात्मा गांधी को गोडसे ने मारी थी.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कुरुक्षेत्र जिले की लाडवा सीट से जीत दर्ज की थी. उन्होंने कांग्रेस के मेवा सिंह को चुनाव में हराया है. मेवा सिंह ने शुरुआत में सीएम सैनी को कड़ी टक्कर दी है, लेकिन जैसे-जैसे वोटों की गिनती आगे बढ़ी, सीएम सैनी उनसे काफी आगे चले गए. सीएम सैनी को जहां 70,177 वोट मिले, वहीं कांग्रेस के मेवा सिंह 54,123 वोट पाकर दूसरे नंबर पर रहे.

Post a Comment

0 Comments